अर्पित सूद एक सफल गेमर/प्रभावकार हैं, उनका जन्म 15 जनवरी 2003 को फरीदाबाद हरियाणा, भारत में हुआ था। अर्पित इस उम्र में रूढ़ियों को तोड़ते दिख रहे हैं, यह प्रतिभाशाली युवक एक प्रभावशाली व्यक्ति है जो डिजिटल मार्केटिंग में माहिर है और इसलिए उसने अपने पेशे के लिए बहुत मेहनत की है। इतना ही नहीं यह युवक सेलिब्रिटीज के संपर्क में भी रहता है।

एक किशोर होने के नाते, वह अपने भावुक प्रभावशाली करियर में सफल रहा है, और फिर भी वह एक जिम्मेदार व्यक्ति है जो चाय के प्याले के रूप में बड़े ब्रांडों और व्यावसायिक सौदों का प्रबंधन कर सकता है।

इस बीच, खाली समय में, वह गरीबों और उन लोगों की मदद करता है जिन्हें उसकी मानव जाति की जरूरत है।
उन्हें अपनी उम्र के अन्य लोगों के लिए प्रेरणा के संकेत के रूप में चिह्नित किया गया है।

अर्पित सूद दिन-रात काम कर रहे हैं और अपने सपनों को साकार करने और अपने-अपने क्षेत्रों में सबसे सफल बनने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। एक युवा में ऐसी दूरदृष्टि और दृढ़ संकल्प उसकी सफलता के पीछे का कारण बताता है।

इंस्टाग्राम के बारे में, उनके 30k+ से अधिक फॉलोअर्स हैं और रोजाना अधिक बढ़ रहे हैं, @arpitsood425 को चेक और फॉलो करें। लेकिन यह बिलकुल भी नहीं है! जब दूसरों को मूल्य प्रदान करने के लिए ऐसे प्लेटफार्मों का उपयोग करने की बात आती है तो वह अभूतपूर्व भी होते हैं। युवा भीड़ तक पहुंचने और उन्हें सही रास्ते पर लाने का यह शायद सबसे अच्छा तरीका है।

जहां तक ​​उनके जीवन और करियर का संबंध है, वह चतुर हैं और इसलिए वह ‘सबसे प्रेरक व्यक्ति’ होने के अपने मंत्र को हल्के में नहीं लेते हैं। वह महसूस करता है कि यह पावती बहुत जिम्मेदारी के साथ आती है। यही कारण है कि उनके विचारों और सलाह को हमेशा सीखने और अनुभव के साथ सराहा जाता है, चाहे वह उनका अपना हो या दूसरों का। वह जीवन के लिए एक व्यावहारिक दृष्टिकोण रखने में भी विश्वास करते हैं, जो आज की भौतिकवादी दुनिया में एक दुर्लभ गुण है।

अर्पित सूद ने अपने जैसे युवाओं को नैतिक ज्ञान के माध्यम से सलाह देना एक बिंदु बना दिया है। वह हमेशा उनसे कहता है कि इस यात्रा को शुरू करने से पहले अपने लक्ष्यों को व्यावहारिक रखें और जो कुछ भी सीख सकते हैं उसे सीखते रहें। व्यापार और सामान के संदर्भ में उनका मार्गदर्शन उनके अनुयायियों को सलाह के हर शब्द से जोड़े रखता है।

इन सबसे परे, वह पेशेवर शूटिंग और अपने क्षेत्र में और भी बहुत कुछ के लिए एक आदर्श हैं।

इसलिए हम सभी का अनुमान है कि उसने अपने जीवन में वह सब कुछ हासिल किया जिसके वह हकदार थे। वह अपने जीवन में हर सफलता प्राप्त करें और एक सफल व्यक्ति बनें

सोशल मीडिया लिंक:- https://www.instagram.com/arpitsood425/

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »