राजधानी दिल्ली में एक बेकाबू कार द्वारा कई लोगों को कुचलने का मामला सामने आया है। कार की चपेट में आए कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि एक ने दम तोड़ दिया। कार चालक हादसे के बाद से फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह अक्षरधाम और यमुना बैंक मेट्रो के नजदीक एक तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होने के बाद कई लोगों को कुचल लिया। इसके बाद अन्य वाहन से टकरा गई। इस हादसे में कई वाहन क्षतिग्रस्त भी हुए हैं, जबकि एक शख्स की जान चली गई। कार की चपेट में आए 3 लोग घायल हो गए, जिनका नजदीक के अस्पताल में इलाज चल रहा है। जान गंवाने वाले का नाम नेवल है और अक्षरधाम के पास बनी झुग्गियों में रहता था।

घटनाक्रम के मुताबिक, यमुना बैंक के पास तेज रफ्तार कार ने सबसे पहले एक रिक्शा में टक्कर मारी। इसके बाद कार चालक रिक्शा में सवार दो लोगों को काफी दूर तक घसीटा हुआ ले गया। इसके बाद कार ने एक माल वाहक वाहन में टक्कर मार दी। इसके चलते माल वाहक वाहन पलटा, जबकि कार रुक गई। इस हादसे में एक व्यति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं। हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया। वहीं, कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, इस सड़क हादसे में नेवल कुमार नाम के युवक की मौत हो गई। नेवल यमुना बैंक की झुग्गी में रहते थे। वह सोमवार सुबह शकरपुर स्कूल ब्लाक में दवाई लेने गए थे। दवाई लेकर रिक्शे से घर लौट रहे थे, तभी वह बेकाबू कार की चपेट में आकर जान गंवा बैठे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »