विजयादशमी (Vijaya Dashami 2021) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा,’ विजयादशमी के पावन अवसर पर आप सभी को अनंत शुभकामनाएं।’ इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित तमाम नेताओं ने देश को बधाई दी है। उधर, आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने विजयदशमी के मौके पर ‘शस्त्र पूजा’ की। यह कार्यक्रम महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित हुआ।

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,’ समस्त देशवासियों को ‘विजयादशमी’ की हार्दिक शुभकामनाएं। अधर्म, अन्याय, असत्य व अत्याचार पर धर्म, न्याय, सत्य और सदाचार की शाश्वत जीत का यह पर्व सभी को अपने अंदर की बुराइयों को त्याग कर मानवता के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देता है। प्रभु श्री राम सभी का कल्याण करें।

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी दशहरा पर देशवाासियों को बधाई दी है। उन्होंने साथ ही कहा कि विजयादशमी और देश के मिशाल मैन डा. एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती का यह दिन रक्षा क्षेत्र के लिए बहुत ही ऐतिहासिक होने जा रहा है क्योंकि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र की प्रेरणा से सात नई रक्षा कम्पनियों को राष्ट्र के प्रति समर्पित किया जा रहा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »