कम समय में मछलीशहर विधायक डॉ० रागिनी सोनकर पहुंची लोकप्रियता के शीर्ष पर , मिल रहा जनता का समर्थन

जौनपुर !
मछलीशहर विधानसभा में पहली बार विधायक पद के लिए चुनाव में उतरी समाजवादी पार्टी के टिकट पर डॉक्टर रागनी सोनकर ने विधान सभा मछली शहर में ऐतिहासिक जीत दर्ज की
विधान सभा मछली शहर में नवनिर्वाचित विधायक रागिनी सोनकर की बढ़ती जा रही लोकप्रियता केवल मछली शहर ही नहीं बल्कि जौनपुर के सभी विधानसभा में लोकप्रियता बढ़ती जा रही है ।
इतने कम समय में लोकप्रियता के शीर्ष पर पहुंच रही हैं।
डॉक्टर रागिनी सोनकर ने कही कि विकास कह कर नहीं, विकास करके दिखाया जाएगा ।
जौनपुर की राजनीति में भूमिका निभाने वाले युवा नेता अंकित दुबे ने कहा कि विधान सभा मछलीशहर में बड़ी बहन डॉक्टर रागिनी सोनकर बिना किसी भेदभाव के हर परिवार से मिल रही हैं उनके सुख दुख में शामिल हो रही हैं । उसी तरह से जनता का भरपूर साथ व समर्थन मिल रहा हैं।
जीवन में यही देखना महत्वपूर्ण नहीं है कि कौन हम से आगे हैं या कौन हमसे पीछे , यह भी देखना चाहिए कि कौन हमारे साथ हैं ,और हम किसके साथ हैं ।
सेवा भाव हमारे लिए आत्म संतोष का वाहक ही नहीं बनता बल्कि संपर्क में आने वाले लोगों के बीच भी अच्छाई का संदेश को सोता हूं जाकर करते हुए समाज को नई दिशा व दशा देने का काम करता है । जैसे गुलाब को उपदेश देने की जरूरत नहीं होती, वह तो केवल अपनी खुशबू बिखेरता हैं, उसकी खुशबू ही उसका संदेश है ठीक उसी तरह खूबसूरत लोग हमेशा दयावान नहीं होते हैं लेकिन दयावान लोग हमेशा खूबसूरत होते हैं ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »