आदित्य पब्लिक स्कूल, झंगहा में दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद का हुआ समापन

चौरीचौरा। आदित्य पब्लिक स्कूल झंगहा में रविवार को दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हुआ। समापन में बच्चो ने फाइनल में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि व पूर्वांचल जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के प्रदेश अध्यक्ष राज अनंत पांडेय ने बच्चो को मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा कि दोआब क्षेत्र में स्थित आदित्य पब्लिक स्कूल झंगहा के बच्चे लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे है। शिक्षा के साथ खेल का आयोजन होना चाहिए। खेल से बच्चे शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ होंगे और बच्चों का सर्वांगीण विकास होगा। अनुशासन में रहकर किसी भी कार्य को करने में निश्चित ही सफलता मिलेगी। गांव की छिपी प्रतिभाओं को निखारने के लिए ऐसे आयोजन होना चाहिए। डायरेक्टर संजय कुमार सिंह व प्रधानाचार्य जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि बच्चों को स्वास्थ्य रहने के लिए खेल अति आवश्यक है। यह विद्यालय बेहतर शिक्षा के साथ खेलकूद व अन्य रचनात्मक कार्य का आयोजन करता रहता है। विद्यालय बच्चो के सर्वांगीण विकास के लिए सदैव तत्पर है। इससे पूर्व पुरुष व महिला वर्ग के बच्चों ने वॉलीबाल, फुटबॉल, क्रिकेट व रिले रेस में अपना दम दिखाया। इस अवसर पर डायरेक्टर संजय कुमार सिंह व प्रधानाचार्य जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने अतिथियों को शाल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर योगेंद्र मौर्या, कृपाशंकर चौधरी सहित विद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

इन बच्चों ने मारी बाजी

100 मीटर दौड़ में खुशी सिंह, 200 मीटर दौड़ में येलो हाउस के निखिल कुमार, अर्चना, विवेक यादव, प्रिया साहनी और 400 मीटर दौड़ में ब्लू हाउस के सौरभ राय विजेता रहे। कबड्डी प्रतियोगिता में ग्रीन हाउस की अमृता, महिमा, खुशी, राधिका, रूपाली, प्रिया एवं बालिबाल में ब्लू हाउस के अभय, शुभम्, आनंद,सौरभ, विवेक, आर्यन, रोहित ने जीत हासिल किया। रिले रेस में ग्रीन हाउस के अभिषेक, विवेक, शिवप्रसाद ने प्रथम और क्रिकेट में ग्रीन हाउस के कैप्टन विवेक के नेतृत्व में अभिषेक, आजाद, इरफान, अंकित, शिवप्रसाद, आशिर्वाद, रोहित, राकेश, विजय, हरेंद्र ने जीत हासिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »