मौसेरी बहन ने शादी से किया मना फिर मौसेरे भाई ने प्रेम प्रसंग में मारी थी गोली
दिनाक,,,5/12/2021

खबर औरैया से।प्रेम प्रसंग के चलते,बहन की लड़के की शादी में शामिल होने गई 30-11-2021को रिश्ते में मौसरे भाई ने मारी थी गोली गोली मारने के बाद आरोपी हुआ था फरार इसके बाद पुलिस द्वारा टीमें गठित करके आरोपी की जा रही थी तलाश, पचदेवरा में लड़की को गोली मारने बाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करने‌ में सफलता हासिल की वही लड़की को गंभीर हालत में सैफई किया गया था रैफर ।
एक ओर रिश्तों को कलंकित करने बाला  भाई मौसी की लड़की से करता था प्यार जब कि आरोपी सौरभ की शादी हो चुकी थी।उसके बाद भी शादी मौसेरी बहन से करना चाहता था।लड़की के घर बालों ने लड़की की रोक दी थी शादी आरोपी इस बात से था परेशान ,,आरोपी  शादी के लिए बना रहा था दवाव  जिससे लड़की के मना करने पर मार दी थी गोली ।
सी ओ,,,औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली के पचदेवरा का जहां सरिता अपनी बहन के लड़के के शादी समारोह में शामिल होने आई थी।तभी उसका मौसेरे भाई ने उसको सुबह तमंचे से गोली मार दीथी।उसके बाद आरोपी फरार हो गया ।सरिता को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य। केन्द्र अजीतमल में भर्ती कराया गया था।जिसकी हालत सीरियस देखते हुए सैफई मेडिकल रैफर किया जहां उसका इलाज चल रहा।इधर आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी।जिसमे पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना पर आरोपी सौरभ को अमावता नहर पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया है।
वाइट,,,शिष्यपाल सिंह अपर पुलिस अधीक्षक औरैया
बाइट ,,,  आरोपी सौरभ  ने बताया हम और सरिता बहुत पहले से प्यार करते थे।सरिता की शादी रुक गई थी।इससे हम परेशान थे। शादी करना चाहते थे ।हम ने सरिता से चलने को कहा जिससे उसने मना कर दिया ।इस पर सरिता के गुस्से में गोली मार दी।
*अनिल चौधरी*
वरिष्ठ ब्यूरो चीफ उत्तर प्रदेश
सर्वोच्च दर्पण न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »