भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दौरान तीन बार सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान तक पहुंचने में कामयाब शख्स जारवो को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया। पांच मैचों की सीरीज के चौथे मुकाबले में ओवल के मैदान पर दूसरे दिन एक बार फिर से मैदान में खिलाड़ियों तक पहुंचने में कामयाब हुए थे। इससे पहले वह लीर्ड्स और लीड्स टेस्ट में भी मैदान पर पहुंच गए थे।

यह तीसरा मौका था  जब जारवो इस तरह से सरेआम सुरक्षाकर्मियों के रहते  हुए मैदान पर पहुंचे। भारतीय टीम की जर्सी पहनने वाला यह शख्स इससे पहले लार्ड्स में खेले गए सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत की गेंदबाजी के दौरान मैदान पर पहुंचा था। वहीं लीड्स में खेले  गए तीसरे मुकाबले में रोहित शर्मा के आउट होने  के बाद वह बल्ला लेकर पैड और हेल्मेट पहनकर  बल्लबाजी करने मैदान पर उतर आया था। इस हरकत के बाद यार्कशायर की तरफ से जारवो पर लीड्स में आजीवन आने पर पाबंदी लगा दी गई।

ओवल में मैच के दूसरे  दिन जब उमेश यादव 35वां ओवर डाल रहे थे  तभी यह शख्स गेंद  लेकर गेंदबाजी करने पहुंच गया। उसने इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप की तरफ गेंद भी फेंका और इस दौरान नान स्ट्राइक पर खड़े विकेटकीपर बल्लेबाज जानी बेयरस्टो को धक्का भी मार दिया। 

पुलिस की तरफ से जारी बयान में कहा गया, “एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। उनको संदिग्ध तौर पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में खेले जा रहे मैच में 3 सितंबर शुक्रवार को मैदान पर पहुंचे इस शख्स को गिरफ्तार किया गया। वह साउथ लंदन पुलिस की हिरासत में रहेंगे।”

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »